गुआंग्डोंग TIDEDAY औद्योगिक कं, लिमिटेड

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, Bluetooth कोर आपूर्तिकर्ताओं!

होम > समाचार > सामग्री
अध्यक्ष तकनीकी पैरामीटर
- Aug 29, 2017 -

स्पीकर तकनीकी पैरामीटर

मुख्य तकनीकी मानकों और वक्ताओं का कार्य -

1. रेटेड प्रतिबाधा Z स्पीकर एक आगमनात्मक भार तत्व है। एसी संकेत के लिए, इसकी प्रतिबाधा आवृत्ति के साथ बदलती है, और इसकी विशिष्ट प्रतिबाधा वक्र 3 चित्रा में दिखाया गया है। चित्रमय पागलपन के बाद पहली प्रतिबाधा न्यूनतम रेटेड प्रतिबाधा है आवृत्ति विभक्त और एम्पलीफायर की आउटपुट पावर की गणना करने के लिए यह मुख्य आधार है

2. आवाज कॉयल डीसी प्रतिरोध के डीसी प्रतिरोध रेटेड प्रतिबाधा से छोटा है, और आमतौर पर 0.85 बार रेटेड प्रतिबाधा के बारे में है।

3. गुंजयमान आवृत्ति के लिए अनुनाद आवृत्ति निचला आवृत्ति प्रतिबाधा मान में निशुल्क आवाज़ क्षेत्र में स्पीकर के बारे में है, जब स्पीकर के व्यास से संबंधित इसी (आवृत्ति 3 देखें) के आवृत्तियों की आवृत्ति, एक्सएसएल- आम तौर पर कम, बड़े व्यास वाला है, आम तौर पर 18-80 हर्ट्ज के दायरे में होते हैं।

4. कुल क्यू मान Qts स्पीकर के निकट कंपन सिस्टम की भिगोना स्थिति को दर्शाता है, जो लाउडस्पीकर की निम्न आवृत्ति विशेषताओं को निर्धारित करने के लिए एक महत्वपूर्ण पैरामीटर है।

5. गुंजयमान प्रतिबाधा Zmax गुंजयमान प्रतिबाधा के लिए स्पीकर के प्रतिबाधा मूल्य को संदर्भित करता है

6. प्रभावी व्यास दीन में स्पंदन प्लेट और अंगूठी चौड़ाई (यूनिट: मिमी) के व्यास के कंपन वक्ताओं का मूल्य है और मूल्य केवल मामले की मात्रा से संबंधित नहीं है, और कम आवृत्ति में स्पीकर को निर्धारित करता है बैंड (20-100 हर्ट्ज) ऊपरी बिजली उत्पादन हो सकता है

7. बराबर कंपन की गुणवत्ता के बराबर कंपन मो स्पीकर की गुणवत्ता लाउडस्पीकर प्रणाली के कंपन को संदर्भित करती है, और हवा की प्रतिक्रिया बल क्योंकि स्पीकर कंपन और बेसिन के दोनों तरफ से जोड़ द्रव्यमान की राशि को शंकु से जुड़ा हुआ है। 8. मैकेनिकल क्यू-वैल्यू क्यूएमएस जो कि स्पीकर के निलंबन प्रणाली के यांत्रिक भिगोना राज्य को दर्शाता है। वास्तविक परीक्षण यह इंगित करता है कि लाउडस्पीकर की मध्यम-उच्च आवृत्ति के प्रदर्शन पर उसका भी एक प्रभाव है।

9. क्यू वैल्यू क्यू जो स्पीकर के लिए बिजली के भिगोना की मात्रा को दर्शाती है। इसका उपयोग वक्ताओं के मध्यम-उच्च आवृत्ति के प्रदर्शन पर भी होता है।

10. समकक्ष मात्रा वास समतुल्य वॉल्यूम स्पीकर डिजाइन में एक बहुत महत्वपूर्ण पैरामीटर है। यह वक्ता की इस मात्रा में वायु को संदर्भित करता है और ध्वनिक अनुपालन ध्वनिक अनुपालन (इकाई: एल) के बराबर होता है, यह एक शरीर है जो अलग-अलग वक्ताओं वास में अंतर की मात्रा के अनुपात में है, छोटे केवल 2 लीटर, बड़े तक पहुंच सकते हैं तीन सौ से अधिक लीटर

रैखिक विस्थापन Xmax 11. यह सबसे बड़ा एक तरफ रैखिक आयाम स्पीकर शंकु शंकु (इकाई: मिमी) को संदर्भित करता है आधुनिक नए-प्रकार की उच्च-शक्ति कम आवृत्ति लाउडस्पीकर रैखिक विस्थापन 3-12 मिमी तक पहुंच सकता है (स्पीकर आकार सीमा 4 से 8 इंच) यह प्रभावी ढंग से आधुनिक छोटे लाउडस्पीकर रीप्ले क्षमता की कम आवृत्ति में सुधार करता है। छोटी कैलिबर यूनिट समान बड़ी कैलिबर इकाइयों के साथ कम आवृत्ति ऊर्जा का उत्सर्जन भी कर सकती है।

12. फ़ीचर संवेदनशीलता यह एक गुलाबी शोर संकेत के प्रभावी आवृत्ति बैंड के भीतर मानक चक्कर इनपुट पर वक्ताओं के रूप में परिभाषित किया गया है, ध्वनि दबाव स्तर (इकाई: डीबी) के संदर्भ बिंदु दूरी (इकाई: डीबी) के संदर्भ बिंदु दूरी से स्पीकर सकारात्मक अक्ष यह डिग्री को दर्शाता है स्पीकर इकाई को धक्का आसान है


संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों